Asia cup 2023 time table

Asia cup 2023 kab hai

Asia cup 2023 match schedule

Asia-cup-2023-match-schedule-venue-groups
Asia-cup-2023-match-schedule

Asia Cup 2023: कितने बजे शुरू होंगे एशिया कप के मुकाबले, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें टूर्नामेंट से जुड़ी हर जानकारी

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, नेपाल, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमों के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका के पास है। एशिया कप के मैच कितने बजे शुरू होंगे, इसे लाइव कहां देख सकते हैं? चलिए आपको इन सभी सवालों के जवाब बताते हैं।

asia cup

एशिया कप 2923 / Asia cup 2023

    Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के शुरू होने में चंद दिन का समय बचा हुआ है। पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप की शुरुआत 30 सितंबर से होगी। फाइनल 19 दिन चलने वाले टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट में पाकिस्तान और श्रीलंका के अलावा भारत, नेपाल, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम हिस्सा ले रही है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले हम आपको इससे जुड़ी सारी जानकारी देते हैं।

एशिया कप का फॉर्मेट क्या है? What is the format of asia cup 2023

एशिया कप 2023 वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा। 6 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल है। बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को जगह मिली है। ग्रुप की टीमें आपस में एक दूसरे से भिड़ेंगे। इसके बाद टॉप-2 पर रहने वाली टीमों को सुपर-4 में जगह मिलेगी। वहां सभी टीम आपस में एक-एक बार खेलेंगी। इसके बाद टॉप दो टीमों को फाइनल में जगह मिलेगी।

भारत और पाकिस्तान में कितने मैच होंगे?How much matches will be playing between india and Pakistan?

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का पहला मैच 2 सितंबर को होगा। अगर दोनों ही टीमें सुपर-4 में जगह बनाती हैं तो 10 सितंबर को एक बार फिर दोनों में टक्कर होगी। अगर सुपर चार में दोनों टीमें टॉप पर रहती हैं तो 17 को फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान को बीच होगा। अभी तक एक बार भी एशिया कप का खिताबी मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच नहीं हुआ है।

कहां-कहां होंगे मुकाबले?where will be playing asia cup 2023 matches?

एशिया कप के मुकाबले पाकिस्तान में मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम और लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होंगे। वहीं श्रीलंका में पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और आर प्रेमदासा स्टेडियम पर मुकाबले होंगे।

एशिया कप का शेड्यूल (Asia cup 2023 match schedule)

Follow us to get important information

कितने बजे से शुरू होंगे मुकाबले?(which timing is asia cup 2023 matches)

एशिया कप के सभी खेल भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे शुरू होंगे। वहीं अफगानिस्तान में दोपहर 2 बजे, पाकिस्तान में दोपहर 2.30 बजे, श्रीलंका में दोपहर 3 बजे, नेपाल में दोपहर 3.15 बजे, बांग्लादेश में दोपहर 3.30 बजे से शुरू होंगे।

कहां देखें एशिया कप के मैच?(where we can watch live Asia cup 2023 matches) ?

यदि आप भारत या श्रीलंका में रहते हैं तो आप एशिया कप को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। डिज्नी+हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम किए जाएंगे। पाकिस्तान में पीटीवी स्पोर्ट्स और टेन स्पोर्ट्स के पास प्रसारण अधिकार हैं। बांग्लादेश में यह टी स्पोर्ट्स और गाजी टीवी पर लाइव आएगा।

Hindi NewsSports

CricketAsia 2023 kab hai

 CupAsia Cup 2023 schedule

India Pakistan match kab hai

Asia cup 2023 time table

Asia cup 2023 live kaha dekhe

Asia cup 2023 live stream

यह भी पढ़ें

दबी हुई नस खोलने के जबरदस्त उपाय

खसखस और दुध पिने के बेहतरीन फायदे