कन्या राशि मासिक राशिफल जनवरी 2023/ Kanya rashifal January 2023

Kanya-rashifal-january-2023-in-hindi
Kanya-rashifal-january-2023-in-hindi


 (Rashifal)कन्या राशि चक्र में छठी राशि है। कन्या राशि दूसरी सबसे बड़ी राशि है। यह राशिचक्र के 150-180वें अंश तक फैला हुआ है। उत्तरा नक्षत्र (2, 3, 4 पद), हस्त नक्षत्र (4), चित्त नक्षत्र (1, 2 पद) में जन्में लोग कन्या राशि के अंतर्गत आते हैं। इस राशि के स्वामी बुध हैं। कन्या राशि के लिए जनवरी 2023 में ग्रहों की चाल। इस महीने 14 तारीख को सूर्य आपके चंद्रमा से चौथे भाव धनु राशि से मकर राशि पांचवें भाव में जा रहा है। 17 तारीख को शनि मकर राशि से 5वें भाव, 6वें भाव, कुम्भ में चला जाता है। 

शुक्र इस महीने की 22 तारीख को मकर राशि से 5वें भाव से 6वें भाव कुंभ में प्रवेश कर रहा है। मंगल 9वें भाव वृष राशि पर अपना गोचर जारी रखे हुए है। बुध मकर राशि, 5वें भाव पर अपना गोचर जारी रखे हुए है, और बृहस्पति मीन, 7वें भाव पर अपना गोचर जारी रखे हुए है। राहु 8वें भाव में मेष और केतु दूसरे भाव में तुला राशि पर अपना गोचर जारी रखे हुए है। इस माह आपको मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। करियर के लिहाज से यह समय अच्छा रहेगा

जबकि परिवार के लिहाज से आपका समय सामान्य रहेगा। तीसरे सप्ताह से इस महीने आपके काम में मानसिक तनाव और काम का बोझ कम होगा। आपको अपने उच्चाधिकारियों का भी कुछ सहयोग प्राप्त होगा। पद में कोई सार्थक परिवर्तन नहीं होगा, लेकिन काम का तनाव कम होगा और आपके पास अपने लिए काम करने के लिए कुछ समय होगा। तीसरे भाव में मंगल का गोचर आपको अपने उपक्रमों में सफलता प्राप्त करने में मदद कर सकता है और आपको कड़ी मेहनत करने का साहस देता है।

 आर्थिक रूप से यह सप्ताह औसत परिणाम देने वाला रहेगा। कोई महत्वपूर्ण लाभ या हानि का संकेत नहीं होगा। इस माह के तीसरे सप्ताह से आपकी आय में कुछ सुधार देखने को मिलेगा। परिवार में जीवन साथी के साथ कुछ अनबन रहेगी। आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना गुस्सा कम करें और कोई भी जल्दबाजी में निर्णय न लें।

 आपके बच्चों को उनके क्षेत्र में सफलता मिलेगी। इस माह के तीसरे सप्ताह से आपके संबंधों में बेहतरी देखने को मिलेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह माह मिलाजुला परिणाम देने वाला रहेगा। इस महीने के पूर्वार्द्ध में आपको पेट और फेफड़ों से संबंधित छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और दूसरे भाग से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से उबरेंगे। 

जो लोग व्यापार में हैं उनका इस माह अच्छा कारोबार होगा। व्यापार विस्तार के लिए बेहतर समय है। निवेश अच्छा रिटर्न देंगे। शुरुआती दो हफ्तों में आपके बिजनेस पार्टनर के साथ कुछ छोटी-मोटी अनबन रहेगी और बाद में आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए यह माह आनंददायक रहेगा। वे अपनी पढ़ाई और परीक्षा में अच्छा करेंगे। पंचम भाव में बुध का गोचर उन्हें बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगा।

Tags:-

#kanyamasikrashifaljanuary2023

#kanyarashifaljanuary2023

कन्या राशि मासिक राशिफल जनवरी 2023

Disclaimers
'The authenticity or reliability of the information/content/calculations provided in this article is not guaranteed. This information has been sent to you by compiling information from various mediums/astrologers/almanacs/discourses/religious beliefs/scriptures. Our aim is only to convey information, readers or users should take it as information only. Apart from this, the responsibility of its use in any way will be of the user or reader himself.