नौकरी चाहिए तो यह धतुरे का उपाय करें जरूर मिलेगा जॉब/naukri milne ka chamtkari dhature ka upaay

Dhature-se-naukari-paane-ka-upaay
Safed-dhature-naukaei-paaye


दोस्तों अगर आप भी नौकरी और कीसी जॉब के लिए की बार प्रयत्न करके थक गये हैं तो धतुरे का यह चमत्कारी उपाय एकबार जरूर करके देखिए तो निश्चित ही भगवान शिव की कृपा से आपको जरूर छोटी मोटी नौकरी और जॉब मिलेगा ,इस पोस्टर में हम आपको धतुरे से नौकरी और जॉब पाने का जबरदस्त उपाय बताएंगे तो बने रहे हमारे साथ,,,,, 

बड़े काम का है भगवान शिव को चढ़ने वाला धतूरा, हड्डियों के लिए रामबाण; इस्तेमाल से पहले जान लें ये बातें

बड़े काम का है भगवान शिव को चढ़ने वाला धतूरा, हड्डियों के लिए रामबाण; इस्तेमाल से पहले जान लें ये बातें

Health Benefits Of Datura: धतूरे का प्रयोग अगर आयुर्वेदिक तरीके से किया जाए तो इसे हड्डियों के दर्द, सायटिका आदि के लिए काफी कारगर माना जाता है, लेकिन अगर कोई इसे ज्यादा मात्रा में खा ले तो जान पर भी बन सकती है. ऐसे में वैद्य से जानें इस्तेमाल का सही तरीका.

 वैसे तो धतूरा को भगवान शिव को बेहद प्रिय माना जाता है. भारत में कई प्रकार के धतूरे पाए जाते हैं, लेकिन इनमें से अधिकांश प्रकार काफी विषैले होते हैं. इसके फल के साथ-साथ पौधे के अन्य हिस्से भी काफी विषाक्त माने जाते हैं. यदि कोई इसे खा ले तो उसकी जान पर बन आ सकती है. इसके सेवन से हृदय गति में तेजी, उल्टी, नशा यादि प्रभाव देखने को मिलते हैं, लेकिन इसी धतूरे का प्रयोग अगर आयुर्वेदिक तरीके से किया जाए तो इसे हड्डियों के दर्द, सायटिका आदि के लिए काफी कारगर माना जाता है.

 धतूरा काफी नशीला पदार्थ है. कभी भी लोगों को इसका सेवन किसी भी तरीके से नहीं करना चाहिए. आयुर्वेद में धतूरा कुछ बीमारियों में काफी कारगर माना जाता है, जिनमें से मुख्य है हड्डियों से जुड़ी हुई समस्याएं, जैसे हड्डियों में दर्द, सायटिका, गठिया आदि. धतूरे के मिश्रण से बना हुआ तेल हड्डियों के दर्द को दूर कर सकता है. तेल के लगातार 5 से 7 दिनों के प्रयोग से ही बदन दर्द में आराम मिलने लगता है. बाजार में इसका तेल बहुत कम ही जगह मिलता है, लेकिन इसे हम आसानी से अपने घर में भी तैयार कर सकते हैं.

ऐसे तैयार करें तेलउन्होंने आगे बताया कि धतूरे का तेल बनाने के लिए सबसे पहले इसके फलों से बीज निकाल लेना चाहिए. अब उसे सरसों के तेल में लहसुन, हींग और काली हल्दी मिलाकर अच्छी तरह पका लेना चाहिए. तेल जब अच्छे से पककर लाल हो जाए तो इसे छानकर अलग बर्तन में रख लेना चाहिए. रोजाना तेल को मालिश करने से पहले एक बार गर्म कर लेना चाहिए. उसके बाद दर्द वाली जगह पर इसकी मालिश कर सकते हैं.

धतुरे से नौकरी और जॉब पाने का जबरदस्त उपाय

दोस्तों अगर आप नौकरी और जॉब पाना चाहते हैं तो रविवार के दिन जब उत्तराषाढा नक्षत्र आएं तो आप सुर्योदय से पहले पवित्र होकर पितल के लोटे में थोडा सा शुद्ध पानी लेकर उसमें चुटकीभर हल्दी मिलाएं फिर यह लोटा,थोड़ी सी पिली आकर्षण,और एक धुप लेकर  धतुरे के पौधे के पास जाएं,फीर पुर्व की ओर अपना मुख करके धतुरे की जड़ में वह पानी डाल दें, इसके बाद धतुरे के पौधे को अक्षत अर्पित करें और वहां पर धुप लगाएं, फिर दोनों हाथ जोड़कर अपनी इच्छा पूरी करने के लिए प्रार्थना करें और एकक दायीं प्रदक्षणा करके धतुरे की थोडी सी जड़ काटकर अपने बाएं हाथ में लेकर फिर एक बार इच्छा पूरी करने के लिए प्रार्थना करें और नमस्कार करके अपने घर वापस आएं आते या जाते समय किसी से बिल्कुल बात ना करें।फीर इस धतुरे की जड़ को घर लाकर पिले रंग के पवित्र वस्त्र पर रखकर इसकी यथाशक्ति पुजा करें पुजा करते समय ॐ स्थिरायें नमः इस मंत्र को लगातार पढ़ते रहे।पुजा संपन्न होने के बाद इस जड़ को एकबार गुग्गल की धुनी दें और उपरोक्त मंत्र का ग्यारह माला जाप इस जड़ पर करें तो यह जड़ सिद्ध हो जाएगी । इसके बाद जब भी आप नौकरी ढूंढने के निकलेंगे या फिर आपको कहीं नौकरी मिलने की संभावना दिख रही हैं तो आप इस सिद्ध की हुई जब को अपने साथ लेकर जाएं तो निश्चित ही उस जगह पर आपको नौकरी मिलेगी । यह धतुरे का प्रयोग बहुत ही शक्तिशाली है यह कभी विफल नहीं होगा । आप पुरी श्रद्धा भाव से यह प्रयोग करें तो आप अपने कार्य में सौ प्रतिशत सफल होंगे। सफल होने के बाद थोड़ी सी दुध से बनी मिठाई भगवान शिव जी को अर्पित करें और छोटे बालकों में बांट दे।

Tags:-

Dhature ke tantrik upaay

Dhature ke tantrik totke

Naukri prapt karne ka upaay

Dhature se naukri milegi

Job milne ka dhature ka upaay

Sarkari job milne ka mantra

Government job milne ka chamtkari upaay

Dhature se job paane ka upaay

Dhature ke aushadhi upaay

Dhature ke fayde aur nuksaaan

Jodo ke dard ka powerful tell 

Jodo ke dard ke liye dhature ka upyog


.