धर्म/राशिफल, astrology, horoscope, devotional

9 मार्च 2023  को होंगे शनिदेव का उदय बनेगा ‘शश महापुरुष राजयोग’, ये राशि के लोग बनेंगे रोडपति से करोड़पति, मिलेगा अपार पैसा-पद,और धन/ 9 march shanidev ka Uday yeh rashiya banegi maalamaal

2023-me-shanidev-ka-uday-kab-hoga
9-march-2023-shanidev-ka-uday


Shani Uday 9 march 2023: शनि उदय से बनेगा ‘शश महापुरुष राजयोग’, ये राशि के लोग बनेंगे रोडपति से करोड़पति, मिलेगा अपार पैसा-पद

   Shash Mahapurush Rajyog: शनि 31 जनवरी को अस्त होने जा रहे हैं, जो कि कई राशि के जातकों के लिए हानिकारक है. वहीं, 09 मार्च को शनि फिर से कुंभ में उदय होंगे, जो कि इन राशि वालों की किस्मत बदल देगा.

When shani rise in 2023 ?: ज्योतिष शास्त्र में शनि को सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना गया है. शनि की चाल में बदलाव ज्योतिष शास्त्र में बहुत अहम माना गया है. बता दें शनि ने ढाई साल बाद 17 जनवरी को अपना स्थान परिवर्तन किया था. और 31 जनवरी को कुंभ राशि में ही अस्त हो जाएंगे. वहीं, 09 मार्च को फिर से अपनी ही स्वराशि कुंभ में उदय करेंगे. शनि के उदय होने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को इस राजयोग का विशेष  लाभ होगा.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च में शनि के उदय होने से शश महापुरुष राजयोग बनेगा. इस राजयोग से वैवाहिक जीवन में मिठास और पार्टनरशिप के काम में लाभ होने की संभावना है. बता दें कि ये योग सिंह राशि के जातकों सातवें भाव में बनने जा रहा है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का भरपूर साथ मिलेगा. वहीं, जीवनसाथी का भी साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, इस समय कारोबार में भी अच्छा धनलाभ हो सकता है.

धनु राशि(  (Saggitarius)

इस राशि के जातकों के लिए शनि के उदय से बनने वाला राजयोग अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि ये योग इस राशि के तीसरे भाव में बनने जा रहा है. ये साहस- पराक्रम और छोटे भाई- बहन का भाव है. ऐसे में इस दौरान कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. वहीं नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जॉब का प्रस्ताव भी मिल सकता है. इस दौरान भाई-बहन का पूर्ण सहयोग मिलेगा. रिश्ते बेहतर होंगे.

मिथुन राशि (Gemini):-

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए भी शश महापुरुष राजयोग लाभकारी सिद्ध होगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के नवम भाव में बनने जा रहा है. ये भाव भाग्य स्थान होता है. ऐसे में इस अवधि में मिथुन राशि के जातकों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. अटके हुए इस अवधि में बन सकते हैं. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा और  कारोबार के सिलसिलें में यात्रा आदि कर सकते हैं.

मेष राशि (Aries):-

बता दें कि शश महापुरुष राजयोग से मेष राशि के जातकों को करियर और व्यापार में तरक्की मिल सकती है. बता दें कि ये योग इस राशि के 11वें भाव में बनने जा रहा है. इस भाव को इनकम और लाभ का स्थान माना जाता है. ऐसे में मेष राशि के जातकों की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. मनचाही नौकरी मिल सकती है. साथ ही, ट्रांसफर की इच्छा रखने वाले जातकों को मनचाही जगह ट्रांसफर मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए कमेंट में अपनी जन्म की तारीख, समय और ठिकान लिखें हम आपकी कुंडली का विश्लेषण करेंगे।

Tags:-

 Shani Uday kab hoga 2023 me

When saturn rise in 2023

Saturn rise in March 2023

2023 me shanidev lab uaday honge

 



(